योगी का समाजवादी पार्टी पर तीखा प्रहार कहा- राम भक्तों पर गोली चलाने वालों को बर्दास्त न करें

0
87

Subheading – रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संतकबीरनगर और कुशीनगर जिलों में कई परियोजनाओं एवं शिलान्यास किया और विपक्षी दलों के ऊपर निशाना भी साधा इस बार योगी के निशाने पर समाजवादी पार्टी रही जिस पर योगी ने तीखा प्रहार करते हुए कहा की “राम भक्तों पर गोली चलाने वाली तालिबान समर्थक जातिवादी-वंशवादी मानसिकता को प्रदेश की जनता कतई बर्दाश्त न करे” योगी आदित्यनाथ ने यह बातें ट्वीट कर समाजवादी पार्टी पर गहरा प्रहार करते हुए लिखा की “”राम भक्तों पर गोली चलाने वाली तालिबान समर्थक जातिवादी-वंशवादी मानसिकता को प्रदेश की जनता कतई बर्दाश्त न करे, याद रखिएगा बिच्छू कहीं भी हो वह तो डंसेगा ही”।

उत्तर प्रदेश में अब माफियाओं के अवैध कमाई पर चलता है सरकारी बुल्‍डोजर – योगी आदित्यनाथ

योगी आदित्यनाथ ने संतकबीरनगर में उद्घाटन कार्यक्रम के बाद अपने सम्बोधन में लोगों से कहा कि संतकबीरनगर जिले को 24 वर्ष हो चुकें हैं अस्तित्व में आए हुए, पर यहाँ पर राजनीती से प्रेरित परियोजनाओं के लिए घोषणाओं के अलावा पिछले सरकारों द्वारा कुछ भी कार्य नहीं किया गया है बस पिछली सरकार ने परियोजनाओं की घोषणाओं के अलावा कुछ कार्य संतकबीरनगर में किया है नहीं उन्होंने यह दावा करते हुए कहा की अब जिला विकास की मार्ग पर चल रहा है। इसके बाद उन्होंने पिछले सरकारों पर तंज कसते हुए कहा की पहले प्रदेश में सत्ता का संचालन माफिया करते थे और सत्‍ता इन माफियाओं की शागिर्द बनकर इनके पीछे-पीछे चलने का कार्य करती थी लेकिन प्रदेश में भाजपा की सरकार आने के बाद से माफिया प्रदेश छोड़कर भाग रहें हैं वो प्रदेश छोड़कर भागने के लिए मजबूर हो चुकें हैं। जहाँ पहले की सरकारों में ये माफिया लोग गरीबों का हक़ मारते थे वहीँ आज इनकी अवैध कमाई पर प्रदेश में सरकारी बुल्‍डोजर चलता है, साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने माफियाओं को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा की “माफियाओं के विरुद्ध हमारा यह प्रयास निरंतर जारी रहेगा” और उत्तर प्रदेश में इनके अवैध कमाई सरकारी बुलडोजर चलता रहेगा।

योगी ने किया तीखा प्रहार कहा- बिच्छू कहीं भी होगा, वह तो डंसेगा ही

बता दें की योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर यह लिखा की , ”राम भक्तों पर गोली चलाने वाली तालिबान समर्थक जातिवादी-वंशवादी मानसिकता को प्रदेश की जनता कतई बर्दाश्त न करे याद रखिएगा, बिच्छू कहीं भी होगा तो डसेगा।” बता दें योगी ने विपक्षी दलों को खरी खोटी कही, और उत्तर प्रदेश की जनता को विपक्षी पार्टियों द्वारा किये गए कार्यों को भी जनता को फिर से याद कराया और इसलिए उन्होंने ट्वीट में यह लिखा की राम भक्तों पर गोली चलाने वालों को बर्दास्त न करें

पहले गरीब को मिलने वाला राशन शागिर्द माफिया और शासन करने वाले लोग हजम कर जाते थे – योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने संबोधन में गरीबों की बात करते हुए कहा की पहले गरीबों को राशन क्यों नहीं मिल पाते थे ? वर्ष 2017 से पहले हर गरीब को मिलने वाला राशन आखिर क्यों नहीं मिल पाता था ? और इसका जवाब देते हुए योगी ने कहा की “क्योंकि तब प्रदेश में शासन करने वाले लोग और शागिर्द माफिया गरीबों का राशन हजम कर जाते थे पर आज भाजपा की सरकार आने के बाद से उत्तर प्रदेश में गरीबों का राशन कोई नही छीन सकता, कोई माफिया अगर गरीबों का राशन निगला तो जेल जरूर जाएगा, योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में पहले गरीबों के हक़ को न मिलने का असली जिम्मेदार माफियाओ और पिछली सरकार को बताया।

प्रदेश में नई भर्ती के लिए मुख्यमंत्री ने दिए संकेत

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि “उत्तर प्रदेश में जल्द ही 90 हजार नए पद आने वाले हैं और युवाओं को पारदर्शिता एवं क्षमता के दम पर रोजगार मिल रहा है, हालांकि पहले नौकरियां बिकती थीं”। तो वहीँ योगी आदित्यनाथ ने यह दावा भी किया कि “आज अगर कोई भी नौकरी को नीलाम करने का प्रयास करेगा तो वह नौकरी को नहीं, लेकिन अपने घर को जरूर नीलाम करा देगा” मुख्यमंत्री ने संतकबीरनगर जिले को लेकर यह कहा कि “संतकबीरनगर के बखिरा के बर्तन उद्योग को वैश्विक मंच पर नई पहचान दिलाने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार बड़ी ही तेजी से कार्य कर रही है”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here