mariyam auranzeb latest news

पाकिस्तान की सूचना प्रसारण मंत्री मरियम औरंगजेब को लंदन में एक कॉफी शॉप में लंदन में रह रहे पाकिस्तानी लोगों द्वारा उन्हें घेर लिया गया और उन्हें कॉपी शॉप में घोर बेज्जती का सामना करना पड़ा. दरअसल, पाकिस्तान में जिस तरह से बाढ़ के कारण तबाही का मंजर देखने को मिला है और पाकिस्तान में लोगों को बाढ़ के कारण काफी मुश्किलों का सामना कर रहे है तो वही ऐसे हालातों में पाकिस्तान की सूचना प्रसारण मंत्री मरियम औरंगजेब लंदन में घूमने निकली है. इन सब के बीच महिला मंत्री की विदेश यात्रा करने के लिए लंदन के लोग उनकी आलोचना कर रहे है. आपको बता दें कि कॉफी शॉप में अंग्रेज या फिर हिन्दु नही बल्कि लंदन में रह रहे पाकिस्तानी लोग उन्हें परेशान कर रहे थे.

बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी का पीछा करते हुए लोगों सड़को पर ‘चोरनी, चोरनी’ के नारे लगाए. तो वही इस पूरी घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों के ऐसा करने पर मरियम ने संयम रखा और लोगों के द्वारा परेशान किये जाने पर उन्होंने कुछ नही कहा. इस दौरान वो खुद को फोन में व्यस्त रखा.

बता दें कि मरियम को पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के समर्थकों ने एक दुकान में घेरा और परेशान किया। आप साफ देख सकते है कि वीडियो में एक महिला मरियम से कह रही थी कि “वहां टेलीविजन पर बड़े-बड़े दावे किए जा रहे हैं लेकिन यहां पर वह सिर पर दुपट्टा तक नहीं रखती है।” तो वही पाकिस्तानी पत्रकार सैयद तलत हुसैन द्वारा साझा किए गए एक वीडियो का जवाब देते हुए मरियम औरंगजेब ने कहा कि वह यह देखकर काफी ज्यादा दुखी हैं कि किस तरह से इमरान खान की नफरत और विभाजन की राजनीति ने हमारे भाइयों और बहनों पर असर डाला है।

तो वही आगे आपको बता दें कि पाकिस्तान के वित्त मंत्री और रक्षा मंत्री ने मरियम का बचाव किया है। साथ ही स्थिति को संभालने के लिए मरियम की तारीफ भी की है। रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने ट्विटर पर कहा कि ब्रिटेन जाने के बाद भी कुछ वर्गों का समय नहीं बदला है। वहां रह रहे पाकिस्तानी हमारे समाज के सबसे निचले स्तर का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। वहीं, योजना मंत्री अहसान इकबाल ने इस घटना को “पीटीआई गुंडों द्वारा सबसे निंदनीय और शर्मनाक कृत्य” करार दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here