जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख, नोरा फतेही और शहनाज गिल की फिल्म की शूटिंग साल 2023 की शुरुआत में शुरू होने की संभावना है । यह भी कहा जा रहा है कि ये फिल्म दीवाली 2023 में रिलीज किए जाने की भी उम्मीद है । तो आइए जानते हैं अभिनेत्री शहनाज़ गिल के इस फ़िल्म के बारे में –

कंट्रोवर्शियल रियालिटी शो “बिग बॉस 13” से मशहूर हुई अभिनेत्री शहनाज गिल इस समय की मोस्ट पॉपुलर सेलिब्रिटिज में से एक है । अभिनेत्री शहनाज गिल अब एक्टर सलमान खान की फिल्म “कभी ईद कभी दिवाली ‘ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है । अभिनेता सलमान हमेशा से ही शहनाज को पसंद करते है , इसलिए उन्होंने शहनाज को अपनी फ़िल्म के लिए अप्रोच किया । फिलहाल शहनाज़ गिल अपने नई फिल्म को लेकर सुर्खियों में है । बता दें कि इस फ़िल्म में जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख और नोरा फतेही भी नज़र आने वाली है ।

शहनाज़ गिल

शहनाज़ गिल अभिनीत फ़िल्म का नाम

जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख, नोरा फतेही और शहनाज गिल स्टारर फिल्म का नाम 100% है । फिल्म निर्देशक भूषण कुमार और अमर बुटाला ने साजिद खान के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 100% के लिए हाथ मिलाया है । इस फिल्म में जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख, नोरा फतेही, और शहनाज गिल नजर आने वाले है । ये कॉमेडी से भरपूर एक पारिवारिक फिल्म है । ये फिल्म मनोरंजन से भरपूर होने का वादा करती है । भारतीय शादियों और जासूसों की दीवानगी की पृष्ठभूमि पर आधारित साजिद खान की यह फिल्म कॉमेडी और एक्शन से भरपूर है ।

 

शहनाज़ गिल के फ़िल्म की अगले साल शुरू होगी शूटिंग

जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख, नोरा फतेही और शहनाज गिल की फिल्म 100 % की शूटिंग साल 2023 की शुरुआत में शुरू होने की संभावना है । यह भी कहा जा रहा है कि यह फिल्म दीवाली 2023 में रिलीज किए जाने की भी उम्मीद है । फिल्म 100% गुलशन कुमार और टी-सीरीज एसोसिएशन मीडिया प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत की जा रही है । साजिद खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और अमर बुटाला ने प्रोड्यूस किया है ।

शहनाज़ गिल

शहनाज़ गिल का शुरुआती जीवन

27 जनवरी सन् 1993 में जन्मी अभिनेत्री शहनाज़ गिल मुख्य रूप से पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में नज़र आती है । मशहूर अभिनेत्री शहनाज गिल एक मशहूर अभिनेत्री, मॉडल, डांसर और गायिका है । उनका जन्म ब्यास, अमृतसर में हुआ था । अभिनेत्री शहनाज़ गिल एक सिख परिवार से ताल्लुक रखती है और वो एक सिख जटनी है । अभिनेत्री शहनाज़ गिल की माँ का नाम परमिंदर कौर है और वह एक ग्रहणी है । अभिनेत्री शहनाज़ गिल का एक भाई भी है, जिसका नाम शहबाज बदेशा है । इसके अलावा इनकी एक बहन भी है ।

साल 2015 में, उन्हें पहली बार गुरविंदर बराड़ के पंजाबी संगीत वीडियो शिव दी किताब में देखा गया था । वह कई संगीत वीडियो जैसे यस बेबी, लाख लाहंटा, यारी, में कई अन्य लोगों के बीच दिखाई दी थी । लेकिन वह कंवर चहल की विशेषता वाले संगीत वीडियो “माझे दी जट्टी” से प्रसिद्धि के लिए बढ़ी थी । साल 2019 में, उन्होंने फिल्म “काला शाह काला” के साथ अभिनय की शुरुआत की, जो बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी हिट थी । उसी वर्ष, उन्होंने कई बड़ी हस्तियों के साथ एक लोकप्रिय रियलिटी शो “बिग बॉस 13” में भाग लिया था । शो के पहले ही दिन उन्होंने अपने फनी नेचर और पंजाबी एटीट्यूड से सबका ध्यान खींचा था ।

 

शहनाज़ गिल की शिक्षा और करियर

शहनाज़ गिल ने अपनी शुरूआती पढ़ाई हिमाचल प्रदेश के डलहौजी हिलटॉप स्कूल से प्राप्त की उसके बाद उन्होंने आगे की पढ़ाई के लिए पंजाब के फगवाड़ा में लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी से दाखिला ले लिया था और अपनी बीए की डिग्री हासिल की थी ।अभिनेत्री शहनाज गिल ने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया और पंजाबी उद्योग में एक लोकप्रिय अभिनेत्री है । बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट एक्ट्रेस शहनाज गिल के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर है । बिग बॉस से निकलने के बाद अभिनेत्री शहनाज़ गिल को कई सारे ऑफर आ रहे है ।

शहनाज़ गिल

शहनाज़ गिल सलमान खान के फिल्म में नज़र आएंगी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेत्री शहनाज गिल ने कभी ईद कभी दिवाली की कास्ट को जॉइन किया । फ़िल्म में एक्ट्रेस आयुष शर्मा के अपोजिट नज़र आएंगी । हालांकि अभी तक इस बात की शहनाज की तरफ से कोई अनाउंसमेंट नहीं की गई है । इस खबर को सुनने के बाद शहनाज के फैंस उन्हें फिल्म में देखने के लिए सुपर एक्साइटेड है ।अभिनेता आयुष शर्मा ने हाल ही में ऑफिशियली कंफर्म किया था कि वो इस फिल्म का पार्ट है ।

फिल्म में सलमान खान लीड रोल प्ले कर रहे है‌ । वहीं इस फ़िल्म में बताया जा रहा है कि अभिनेत्री शहनाज गिल को आयुष के अपोजिट कास्ट किया गया है । बता दें कि आयुष शर्मा और सलमान दूसरी बार एक साथ फिल्म में काम करने जा रहे है‌ । इससे पहले दोनों फिल्म अंतिम में एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते देखे जा चुके है । इसके अलावा फिल्म में पूजा हेगड़े भी नज़र आने वाली है ।

फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे है । इससे पहले वह हाउसफुल 4 और बच्चन पांडे का निर्देशन कर चुके है‌ । बता दें कि “कभी ईद कभी दिवाली” के अलावा सलमान खान जल्द ही कई और फिल्मों में नजर आने वाले है‌ । कटरीना कैफ के साथ वह जल्द ही टाइगर 3 में नजर आने वाले है । फिल्म में वह रॉ एजेंट की भूमिका में एक बार फिर दिखेंगे । फ़िल्म का निर्दशन मनीष शर्मा कर रहे है । यह फिल्म अगले साल 21 अप्रैल को रिलीज होगी । इसके अलावा साउथ में भी वह डेब्यू करने जा रहे है । उनकी चिरंजीवी के साथ उनकी फिल्म गॉडफादर भी रिलीज होने वाली है ।

वहीं इस फ़िल्म के स्टारकास्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में जॉन अब्राहम की फिल्म एक विलेन रिटर्न्स रिलीज हुई थी । ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप रही । वहीं रितेश देशमुख भी एक विलेन रिटर्न्स में कैमियो रोल में नजर आए है । इसके अलावा नोरा फतेही इन दिनों एक डांस रियलिटी शो को जज कर रही हैं‌ , वहीं शहनाज गिल भी बहुत जल्द फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here